Entertainment

20 साल की एक्ट्रेस ने 50 के इस एक्टर के साथ किया था ये काम, मजबूरी या कुछ और…

मुंबई। साउथ में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हुईं हैं जिन्होंने अपनी ख़ूबसूरती से फ़िल्मी दुनिया में तहलका मचाया है। बीते साल एक और एक्ट्रेस ने अपनी ख़ूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाया था। इस एक्ट्रेस की उम्र महज 23 साल है। वहीँ फिल्म में जिस एक्टर के साथ इन्होने डेब्यू किया था उसकी उम्र 50 साल है। इस एक्ट्रेस का नाम मालविका शर्मा है।

मालविका शर्मा का जन्म 26 जनवरी 1999 को मुंबई में हुआ था। वह अभी वकालत की पढ़ाई कर रही हैं। वह एक मॉडल भी हैं और मॉडलिंग की शुरुआत उन्होंने अपने कॉलेज के समय से ही कर दी थी। सोशल मीडिया पर इनके 4.5 लाख से ज्यादा के फॉलोवर हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब बात करें उनके फिल्मी करियर की तो वह साउथ फिल्म के सुपरस्टार रवि तेजा के साथ तेलुगू फिल्म ‘नेला टिकट’ में नज़र आ चुकी हैं।

रवि तेजा की उम्र की बात करें तो वह 50 साल के हो चुके हैं लेकिन उनके फैंस के लिए कोई आश्चर्य की बात नही है क्योंकि उनके फैंस उनकी रोमांटिक और एक्शन फिल्में ज्यादा पसंद करते हैं। फिल्म में एक्टर रवि तेजा एक मेडिकल छात्र के रूप में नजर आए थे। इस फिल्म में साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रहामनंदन भी थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH