Entertainment

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बढ़ा विवाद, अनुपम खेर समेत 14 पर केस दर्ज

मुंबई। रिलीज होने से पहले ही विवादों में चल रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट में याचिकाकर्ता सुधीर ओझा ने फिल्म को लेकर मामला दर्ज कराया है। इसके मुख्य कलाकार अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, अंसल मेहता समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ओझा का आरोप है कि इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपमानित किया गया है। इतना ही नहीं फिल्म में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बीएसपी अध्यक्ष मायावती से लेकर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के प्रोमो देखकर उन्हें पीड़ा हुई। कोर्ट इस मामले में 8 जनवरी को सुनवाई करेगा।

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में नज़र आएंगे। वहीँ अक्षय खन्ना बारू के किरदार में हैं। दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH