Top NewsUttar Pradesh

जब रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने लखनऊ के SSP को हड़काते हुए पूछा, तुम कौन? जवाब सुन छूट गए पसीने

लखनऊ। जबसे कलानिधि नैथानी ने लखनऊ के एसएसपी का चार्ज संभाला है तब से वह सुर्ख़ियों में बने हुए है। कभी वो खुद लखनऊ की सड़कों पर लगे जाम को अकेले ही खुलवाने निकल पड़ते हैं तो कभी रात में गश्त पर निकलकर ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे पुलिस वालों की क्लास लगा देते हैं। अब ताज़ा मामला लखनऊ के एक रेस्टोरेंट का है जहां वो सादे कपड़ों में चेकिंग करने पहुंच गए लेकिन उनके साथ वहां ऐसा वाकया हो गया जो अखबारों की सुर्खियां बना हुआ है।

दरअसल, लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी सादे कपड़ों में यातायात व्यवस्था का जायज़ा लेने महानगर के गोल चौराहे पर स्थित एक रेस्टोरेंट की छत पर जा पहुंचे। उनके साथ पुलिस के दो अन्य अधिकारी भी सादे कपड़ों में थे। इस बात की जानकारी रेस्टोरेंट के मालिक को लग गई। उसने तुरंत ऊपर चढ़े युवकों को नीचे उतारने के लिए कर्मचारी भेजे। कर्मचारी ने तीनों के बिना इजाजत छत पर चढ़ जाने पर आपत्ति जताते हुए नीचे उतरने को कहा। इस पर एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को नीचे चले जाने को कहा लेकिन खुद वहीँ खड़े रहे।

इस पर कर्मचारी ने कहा कि आप क्यों यहां खड़े हैं। आप भी नीचे उतरिये। इस पर उन्होंने परिचय देकर पीछा छुड़ाने के इरादे से कहा कि मैं यहां का एसएसपी हूं। कर्मचारी का अगला सवाल था कि ये एसएसपी क्या होता है। इस पर कलानिधि नैथानी ने कहा कि एसएसपी मतलब सीनियर सुप्रीटेंडेंट ऑफ़ पुलिस। इस पर कर्मचारी ने चौकते हुए पूछा कि कलानिधि नैथानी हो क्या। एसएसपी के हां बोलते ही उसने रेस्टोरेंट के मालिक को ऊपर बुलाया। इसके बाद एसएसपी ने उन्हें छत पर जाने की वजह बताई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH