Sports

सिडनी टेस्ट में हार्दिक पांड्या ने मैदान पर किया कुछ ऐसा, हर कोई हो गया उनका मुरीद

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने 71 सालों बाद ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है। साथ ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराने वाली वह पहली भारतीय टीम बन गई है। भारत ने एडिलेड में पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीता था। ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में दूसरे टेस्ट मैच में 146 रन से जीतकर वापसी की लेकिन भारत ने मेलबर्न में तीसरा मैच 137 रन से जीता और श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बनाई जो आखिर में निर्णायक साबित हुई।

इस दौरे पर जहां भारतीय टीम ने पूरी सीरीज में शानदार खेल दिखाया है वहीं, हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने दिलकश अंदाज से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे है। आपको बता दें कि सिडनी टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे थे। भले ही पांड्या टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं, लेकिन फिर वो काफी सुर्खियां में रहे। इस बार उन्होंने अपने खेल से नहीं बल्कि अपने डांस से सुर्खियां बटोरी है।

पांड्या ने ये डांस सिडनी के मैदान पर खेल के बीच में किया है। सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन पांड्या मैदान में थिरकते नजर आए। सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन बारिश और खराब रौशनी की वजह से करीब 3.30 घंटे देरी से खेल शुरु हुआ। इसके बाद मैदान पर फील्डिंग करने आए हार्दिक पांड्या ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने का कोई मौका खाली नहीं जाने दिया। वो टीम इंडिया के फैन क्लब भारत आर्मी के गानों पर मैदान में थिरकते नजर आए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH