City NewsRegional

आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन में फेंका बम, वीडियो आया सामने

तिरुवनंतपुरम। केरल से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का जिला प्रचारक पुलिस स्टेशन पर देसी बम फेंकता नज़र आया क्या है। मामला तिरुवनंतपुरम के ग्रामीण इलाके का है जहां केरल पुलिस ने चार आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें नूरानंद प्रवीण भी शामिल है।

इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने नेदुमंगद पुलिस स्टेशन में बम फेंका था। संघ जिला प्रचारक ने यह हमला सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के विरोध में किया है। आपको बता दें कि बीते दिनों केरल के सबरीमाला मंदिर में 40 वर्ष से कम उम्र की दो महिलाओं ने प्रवेश किया और भगवान के दर्शन किए। बीजेपी और आरएसएस इसके विरोध में प्रदर्शन कर रही है।

आरोपी प्रवीण फिलहाल फरार है। पुलिस के मुताबिक, आरएसएस-बीजेपी और सीपीएम के समर्थकों के बीच कई जगह टकराव की खबरें सामने आई हैं। सीएम विजयन ने कहा कि राज्य में बीजेपी और आरएसएस हिंसा भड़का रही है। आंकड़ों की माने तो अभी तक हिंसा के 1772 केस दर्ज किए गए हैं। इन मामलों में कुल 5397 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में से 4666 को अदालत से बेल मिल चुकी है, जबकि 731 लोगों को रिमांड में लिया गया है।

रिपोर्ट-प्रार्थना श्रीवास्तव

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH