City NewsRegionalTop News

ट्रेन ड्राइवर को बंधक बनाकर 200 यात्रियों से 30 लाख की लूटपाट, नई दिल्ली-भागलपुर एक्सप्रेस में हुई वारदात

पटना। नई दिल्ली से चलकर भागलपुर जा रही वीकली एक्सप्रेस में बुधवार रात सशस्त्र डकैतों ने धावा बोलकर जमकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं के जेवर उतरवा लिए। कुछ यात्रियों से बंदूक की नोक पर मारपीट भी की। बदमाशों ने दर्जनों मोबाइल, नकद सहित करीब 30 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान डकैतों ने ट्रेन के ड्राइवर को भी बंधक बना लिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक़, बुधवार रात धनौरी स्टेशन के पास नई दिल्ली से भागलपुर जा रही ट्रेन संख्या 12350 में करीब 9.30 बजे घंटे भर से ज्यादा देर तक रोक कर ट्रेन में डकैती होती रही। करीब 15 की संख्या में बदमाश थे, जिन्होंने मास्क पहन रखा था और सबके हाथों में बंदूक थे। बदमाशों ने एसी और स्लीपर कोच को निशाना बनाया और इस तरह से चार कोच में लूटपाट की। कोच में मौजूद एक भी मुसाफिर को बदमाशों ने नहीं छोड़ा।

ट्रेन की A1 (2nd एसी), B2,B3 (3rd एसी) और S9 (स्लीपर) कोच में बदमाशों ने इस लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में यात्रियों को मारा-पीटा भी है, जिसमें कुछ यात्रियों को चोटें भी आई हैं। बताया जा रहा है कि करीब 200 से ज़्यादा यात्रियों से लूटपाट हुई है। बदमाशों ने यात्रियों से मोबाइल, लैपटॉप, गहने और कैश सभी छीन लिए। इस दौरान डकैतों द्वारा ट्रेन के दोनों ड्राइवर को भी बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट की गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH