Entertainment

रणवीर सिंह बोले, मैं केवल इस ख़ास काम के लिए पैदा हुआ हूं

मुंबई। बीते दिनों रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर यू ट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर को अब तक एक करोड़ 70 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस बीच ‘गली बॉय’ में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह का कहना है कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं।

रणवीर ने सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ बुधवार को ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च को दौरान यह बात कही। फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी उनके साथ उपस्थित थे।

रणवीर ने कहा, “जब किसी ने मुझे ‘गली बॉय’ की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है। अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईष्र्या से जल-भुन जाता। मैं ‘गली बॉय’ में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं।”

रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है। उन्होंने कहा, “इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं। इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH