Entertainment

पीएम मोदी से मिलने को आधार कार्ड साथ लेकर गई थी ये एक्ट्रेस, फनी फोटो हो रही वायरल

नई दिल्ली। रणवीर-रणबीर समेत बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने गुरुवार को दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाक़ात की। इस दौरान उनके और स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई। सितारों ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया। मोदी से मिलने वाली हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जैसे कलाकार शामिल रहे।

इस दौरान भूमि की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में भूमि हाथ में आधार कार्ड लिए नजर आ रही है। हर कोई भूमि की इस पिक्चर को फनी बता रहा है। सोशल मीडिया अपर भी ये फोटो जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि भूमि जब पीएम से मिलने गईं तो उनके हाथ में आधार कार्ड था। इसके साथ ही उन्होंने अपना मोबाइल फोन भी ले रखा है। सोशल मीडिया पर भूमि की इस फोटो की काफी चर्चा है। भूमि ने दम लगा के हाइशा से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे। इसके अलावा भूमि अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर बेस़्ड फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में दिख चुकी है। इसमें भूमि के अभिनय की काफी तारीफ़ हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH