City NewsUttar Pradesh

नहीं देखा होगा ऐसा बर्थडे सेलिब्रेशन, बीच रोड पर पिस्टल की गोली से बुझाई केक की मोमबत्ती

मेरठ। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक पिस्टल से फायर कर जन्मदिन का केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मेरठ का है। हालांकि मेरठ पुलिस इस वीडियो के मेरठ का होने से इंकार किया है।

वीडियो में दिखाया दे रहा है कि रोड के किनारे एक केक रखा हुआ है। उसी केक के पास तीन-चार लड़के खड़े हुए हैं। एक के हाथ में पिस्टल है जबकि दो लड़के वीडियो बना रहे होते हैं। इसी दौरान हाथ में पिस्टल लिए हुआ लड़का केक को निशाना बनाकर फायर करता है लेकिन उसका निशाना चूक जाता हैं। इसके बाद वो थोड़ा आगे आकर दोबारा केक पर निशाना लगता है।

कुछ लोगों ने ट्विटर पर यह वीडियो डाला तो पुलिस हरकत में आ गई। काफी देर बाद मेरठ पुलिस ने रीट्वीट कर जवाब दिया कि यह वीडियो मेरठ का नहीं है। टीपीनगर थाने के इंस्पेक्टर डालचंद्र ने बताया कि उन्हें भी एक ऐसी वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन छानबीन में वह यहां की नहीं पाई गई है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र की अरबन सिटी में शनिवार को बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली। सौ नंबर की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने सबसे पहले *सूचना देने वाले को कॉल किया। वह मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आया। टीपीनगर पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में फायरिंग की बात गलत है। कुछ युवक केक काट रहे थे। हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो कहां का है इस बात का पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH