NationalOther NewsTop News

अरविन्द केजरीवाल को मिली धमकी, तुम्हारी बेटी को जल्द करेंगे किडनैप

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को मेल के जरिये धमकी दी गई है। मेल में कहा गया है कि अपनी बेटी को बचा सकते हो हो तो बचा लो। हम जल्द ही उसे किडनैप कर लेंगे। धमकी मिलने के बाद केजरीवाल के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय पर बीती 9 जनवरी को धमकी भरा मेल मिलने के बाद सीएम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। केजरीवाल की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हर्षिता केजरीवाल को पुलिस प्रोटेक्शन मुहैया कराया है।

फिलहाल, इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ई-मेल मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि इसे पुलिस की विशेष इकाई की साइबर शाखा को सौंप दिया गया है जो इसका विश्लेषण और ईमेल का आईपी एड्रेस पता लगाने का प्रयास कर रही है.

सरकार के अधिकारी ने कहा, “दिल्ली सरकार ने धमकी भरे ईमेल को तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेज दिया है।” अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार को अभी तक पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है। अधिकारी के मुताबिक कोर्ट की इजाजत के बाद मामले में एफआईआर दर्ज करेंगे. साथ ही धमकी भेजने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH