City NewsRegional

फाइव स्टार होटलों में खाने के शौकीन बाप-बेटे पुलिस की गिरफ्त में, बिना बिल चुकाए हो जाते थे रफूचक्कर

मुंबई। मुंबई पुलिस ने बाप-बेटे की ऐसी जोड़ी को गिरफ्तार किया है जो फाइव स्टार होटलों में खाना खाकर बिना बिल दिए रफूचक्कर हो जाते थे। दोनों पिछले कई महीनों ने इस कारनामे को अंजाम दे रहे थे लेकिन होटल ताज में दोनों की चोरी पकड़ ली गई। होटल के कर्मचारियों ने पहले उनसे विनम्रता के साथ बिल भरने को कहा लेकिन आरोपी होटल स्टाफ का ध्यान हटाते हुए वहां से जाने की कोशिश कर रहे थे। होटल प्रशासन ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि उनके पास पैसा नहीं था और वे होटल को धोखा देने की तैयारी कर रहे थे।

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कफ परेड में एक पांच सितारा होटल के कर्मचारियों से सूचना मिलने के बाद दोनों को दबोच लिया गया। उनकी पहचान 57 वर्षीय सुहास नेरलेकर और पुत्र स्वप्निल (32) के रूप में हुई है। वे कांदिवली के रहने वाले हैं। उनके काम करने के ढंग की व्याख्या करते हुये अधिकारी ने बताया कि खुद को व्यापारी बता कर वे पॉश होटल में कमरा किराए पर लेते थे। अपने कमरों की चाभी लेने से पहले ही वे होटल में खाना खाते तथा बिना बिल का भुगतान किये निकल लेते।

उन्होंने कहा कि शनिवार को होटल के एक कर्मचारी ने उन्हें बाहर जाते समय रोका और उनसे बिल का भुगतान करने को कहा। जिसपर दोनों टालमटोल करने लगे। इसके बाद होटल के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि दोनों को भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH