EntertainmentTop News

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने दिए है टॉपलेस सीन, आखिरी नंबर वाली ने शूट के बाद बहाए थे आंसू

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

पुराने दौर में हिंदी सिनेमा में इंटिमेट सीन का विशेष ध्यान दिखाया जाता है। लेकिन आज के दौर में इंटिमेट सीन फिल्माने के मामले में बॉलीवुड ने हॉलीवुड को टक्कर दे दी है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की जिन्होंंने बड़े परदे पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। आइए जानते है –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सीमा रहमानी – सीमा को फिल्म सिंस के लिए याद किया जाता है। बता दें कि ये भारत की सबसे विवादित फिल्म थी जिसमें इंटिमेट सीन की भरमार थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

शर्लिन चोपड़ा – कामसूत्र मूवी में एक्ट्रेस शर्लिन ने न्यूड सीन्स दिए थे जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी। इससे पहले शर्लिन ने इंटरनेशनल मैगजीन प्लेब्वॉय में न्‍यूड फोटो शूट करके सबको चौंका दिया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दीपा साही – माया मेमसाब में एक्ट्रेस दीपा साही ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ बेड सीन दिया था। जिसमें वह फुली न्यूड थीं। बता दें कि शाहरुख खान का भी यह पहला बोल्ड सीन था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

पाओली दाम – फिल्म हेट स्टोरी में फिल्म की स्टोरी से ज्यादा एक्ट्रेस पाओली की चर्चा हुई थी। फिल्म में कई सीन्स में उन्हें न्यूड भी देखा गया था। इस फिल्म के बाद पाओली की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में होने लगी थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

पूनम पांडे – पूनम बोल्डनेस को लेकर जितना चर्चा में रही हैं उतना फिल्मों में नही रही; उन्हें फिल्म जगत की बोल्ड क्वीन माना जाता है। पूनम ने फिल्म नशा में टॉपलेस होकर अपने हुस्न का लोहा मनवाया था। इस फिल्म में पूनम ने एक हॉट टीचर का किरदार निभाया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कुब्रा सैत – सीरिज सेक्रेड गेम्स से इस एक्ट्रेस ने बहुत सुर्खियां बटोरी। वहीं दूसरी तरफ फिल्म का एक न्यूड सीन भी चर्चा का विषय बनी। फिल्म में एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। सीन को फ़िल्माने के लिए अनुराग ने कुब्रा को वाइन पीने की सलाह दी और शूट खत्म होने के बाद ये एक्ट्रेस खूब रोई थी।

रिपोर्ट-प्रार्थना श्रीवास्तव

=>
=>
loading...