Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर उरी का धमाल जारी, इतने करोड़ हो गई है कुल कमाई

मुंबई। साल 2016 में जम्मू के ‘उरी’ में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ का रिकार्डतोड़ प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने अब तक 78 करोड़ रु की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसके बाद तीसरे दिन यानि रविवार के दिन फिल्म ने 14 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 10.51 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। मंगलवार को फिल्म की कमाई 9.57 करो़ड़, बुधवार को 7.73 करोड़ और गुरूवार को फिल्म ने 7.40 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 7.60 करोड़ कमाए। इस तरह फिल्म की 8 दिनों की कुल कमाई 78.54 करोड़ हो चुकी है। बता दें कि फिल्म का बजट महज 25 करोड़ रु है।

ये फिल्म साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई आतंकियों को ढेर करते हुए कई कैंप्स भी उड़ा दिए थे। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH