Entertainment

शाहरुख़ पर भारी पड़ा इस नए नवेले एक्टर का स्टारडम, छीन ली ये बड़ी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। विक्की की फिल्म ‘उरी’ जहां बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं वहीँ उनके घर के सामने अब फिल्म निर्माताओं की लाइन लगने लगी है। खबर है कि विक्की राकेश शर्मा की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में लीड रोल निभाते नज़र आएंगे।

पहले इस फिल्म में शाहरुख राकेश शर्मा का किरदार निभाना चाहते थे। खबरों के अनुसार, अब शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ से अपना हाथ खींच लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख फिल्म ‘जीरो’ में अंतरिक्ष की यात्रा करने के बाद अब दोबारा वैसा ही किरदार नहीं निभाना चाहते। इसलिए उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया।

मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक, विक्की कौशल को इसका फायदा मिल रहा है। फिल्म के मेकर्स मानना है कि विक्की फिल्म के साथ न्याय करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। बता दें कि शाहरुख हाल ही में फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम रोल में थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH