NationalTop News

राहुल गांधी ने चला अब तक का सबसे बड़ा दांव, कहीं कांग्रेस की सुनामी में बह न जाए बीजेपी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दांव चला है। राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी देश के हर गरीब को ‘न्यूनतम रोजगार गारंटी’ देगी। उन्होंने कहा कि दुनिया में पहली बार यह योजना लागू होगी। रायपुर के अटल नगर में आयोजित किसान आभार रैली में राहुल गांधी ने इस बात का एलान किया।

राहुल गांधी ने कहा, “2019 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के लिए न्यूनतम आमदनी कानून लागू किया जाएगा। इसके तहत हर गरीब के बैंक एकाउंट में न्यूनतम आमदनी की राशि डाली जाएगी। ऐसा करने वाली कांग्रेस सरकार दुनिया की पहली सरकार बन जाएगी।”

राहुल गांधी ने कहा, “इसका मतलब यह कि हिंदुस्तान के हर गरीब के अकाउंट में कम से कम न्यूनतम इनकम की गारंटी हिंदुस्तान की सरकार देने जा रही है। मतलब, हिंदुस्तान में न कोई भूखा रहेगा और न कोई गरीब रहेगा। यह हम छत्तीसगढ़ में करेंगे, मध्य प्रदेश राजस्थान, हर प्रदेश में करेंगे। हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते हैं, हम एक हिंदुस्तान चाहते हैं। और उस हिंदुस्तान में हर गरीब व्यक्ति को मिनिमम इनकम देने का काम कांग्रेस पार्टी की सरकार करेगी। और ये काम आज तक दुनिया की किसी सरकार ने नहीं किया है। और ये काम हिंदुस्तान में सबसे पहले 2019 के बाद की कांग्रेस वाली सरकार करने जा रही है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH