NationalTop News

पीएम मोदी जिस दिन रिटायर होंगे, मैं भी राजनीति छोड़ दूंगी: स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा ऐलान किया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस दिन नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास लेंगे उस दिन वो भी राजनीति को अलविदा कह देंगी। स्मृति ईरानी ने पुणे में आयोजित ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए ये बात कही।

एक कार्यक्रम में श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब प्रधान सेवक यानी प्रधानमंत्री बनेंगी। ईरानी ने कहा- ‘कभी नहीं। वह करिश्माई नेताओं के तहत काम करने के लिए राजनीति में आई थीं। उन्हें स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी और अब नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।’

उन्होंने कहा कि ऐसे में जिस दिन ‘प्रधान सेवक’ नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति से अपने आपको अलग कर लूंगी। दरअसल प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया जाता है। आपको बता दें कि बीजेपी के कद्दावर नेताओं में स्मृति ईरानी का नाम आता है।

मौजूदा समय में गुजरात से राज्यसभा सदस्य हैं। वो दूसरी बार राज्यसभा सदस्य चुनी गई हैं। बीजेपी ने उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी संसदीय सीट से उतारा था। हालांकि 2014 के लोकसभा चुनाव में वो जीत नहीं सकी थीं। हालांकि नरेंद्र मोदी सरकार के आने के बाद उन्हें केंद्रीय मंत्री पद से नवाजा गया था। इसके बाद से वो अमेठी में लगातार सक्रिय हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH