NationalTop News

जो घर नहीं संभाल सकता वह देश क्या संभालेगा, जानिए गडकरी ने किसके लिए कही ये बात

नागपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को पूरा करना चाहिए क्योंकि जो ऐसा नहीं कर सकता वो देश नहीं संभाल सकता। गडकरी ने भाजपा की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए ये बात कही। उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में ऐसे कई लोगों से मिला जिन्होंने कहा कि वह भाजपा और देश के लिए अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं।

गडकरी ने कहा, “मैं (ऐसे लोगों से) कहता हूं, आप क्या कर रहे हैं और आपके परिवार में और कौन लोग हैं। वह बताता है कि मैंने अपनी दुकान बंद कर दी है क्योंकि वह ठीक से नहीं चल रही थी। घर में पत्नी, बच्चे हैं। तो मैं (उनसे) कहता हूं, पहले अपने घर की देखभाल करें, क्योंकि जो अपना घर नहीं संभाल सकता, वह देश नहीं संभाल सकता। ऐसे में पहले अपना घर संभालें और अपने बच्चे, संपत्ति देखने के बाद पार्टी और देश के लिए काम करें।”

बता दें कि इससे पहले नितिन गडकरी के एक बयान से सियासी पारा गरमा गया था। ईशा कोप्पिकर को बीजेपी में शामिल कराने के कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने कहा था कि सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है। इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकें। गडकरी ने कहा कि मैं सपने दिखाने वाले में से नहीं हूं, मैं जो बोलता हूं वो 100 फीसदी डंके की चोट पर पूरा करता हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH