Top NewsUttar Pradesh

योगी पर भी चढ़ा ‘उरी’ का जादू, लोकभवन में कैबिनेट मंत्रियों संग देखी फिल्म

लखनऊ। ‘उरी’ फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लोकभवन में ‘उरी’ फिल्म देखी। इस दौरान उनके साथ कई कैबिनेट मंत्री और अधिकारी मौजूद थे। सीएम के फिल्म देखने के लिए लोकभावन में ही पीछे की तरफ एक अस्थाई हाल जैसा बनाया गया था। इसमें बड़ा सा पर्दा लगाया गया था। इस परदे पर ही वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों ने सीएम के साथ उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हिंदी फिल्म का आनंद लिया।

हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘उरी’ को टैक्स फ्री कर दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने फिल्म के संवाद How’s The Josh को दोहराया। माना जा रहा है कि उरी को इन सब चीजों का भी फायदा मिला है।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। भारतीय बाजार में ‘उरी’ ने पहले हफ्ते में 71.26 करोड़, दूसरे हफ्ते में 62.77 करोड़, तीसरे हफ्ते में 37.06 करोड़ और चौथे हफ्ते में वीकेंड तक 18.67 करोड़ कमा चुकी है। ये अब तक साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर है। चौथे हफ्ते भी उरी को कोई फिल्म टक्कर देती नज़र नहीं आ रही है।

बता दें कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 2016 में उरी के आर्मी कैम्प पर हुए आतंकी हमले और उसके बाद भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना ने भी अहम भूमिका निभाई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH