City NewsRegional

19 साल की लड़की ने सेक्स टॉय का यूज़ करके 25 वर्षीय युवती का रेप किया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 19 साल की एक लड़की को 25 वर्षीय युवती से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि लड़की ने उसके साथ कई बार रेप किया और मारपीट की। कड़कड़डूमा कोर्ट में युवती को पेश किया गया था। कोर्ट ने आरोपी लड़की को जेल भेज दिया है।

दरअसल, ये मामला गैंगरेप का है। युवती बिजनेस करना चाहती थी। उसके पास एक प्लान था। इस प्लान में निवेश करने के लिए वो निवेशकों की खोज कर रही थी। इसी सिलसिले में उसे कई लोगों से मिलना होता था। उसकी मुलाकात दो लड़कों से हुई। दोनों ने उसके प्लान में इन्वेस्ट करने की इच्छा जताई और मीटिंग करने की बात कही। मीटिंग के बहाने दोनों ने युवती को दिलशाद गार्डन के अपार्टमेंट में बुलाया। वहां उसे कैद कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोप है कि दोनों युवक महिला के साथ गैंगरेप कर उसे ब्लैकमेल करने लगे। लड़कों ने पीड़ित युवती की रखवाली के लिए एक लड़की को रख लिया। आरोप है कि इस दौरान वह सेक्स टॉय से पीड़िता से संबंध बनाती थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया था लेकिन युवती को छोड़ दिया था लेकिन अब उसे भी रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शाहदरा जिला के पुलिस अफसरों ने इस मामले की पुष्टि की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH