Entertainment

शाहरुख ने खोल दिया राज़, इसलिए अक्षय के साथ नहीं की आज तक कोई फिल्म

मुंबई। आपने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख और दबंग सलमान खान को एक साथ फिल्म में काम करते हुए देखा होगा लेकिन शाहरुख आज तक अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में नज़र नहीं आए हैं। अब शाहरुख ने खुद इसका राज़ खोल दिया है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि उन्होंने खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ आज तक कोई फिल्म नहीं की।

दरअसल शाहरूख खान से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो और अक्षय कुमार कब एक साथ फिल्म में नजर आएंगे तो शाहरूख ने कहा, “मैं इसपर क्या कहूं। मैं उनकी तरह जल्दी नहीं उठता। वो जल्दी घर चला जाता है। उनका दिन जल्दी शुरू हो जाता है। तो वो मुझे ज्यादा काम करने के लिए कहेगा। मेरी तरह कोई रात में काम नहीं करना चाहता।”

शाहरूख ने आगे कहा, “अक्षय कुमार के साथ काम करना फन होगा। दोनो सेट पे ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा हूंगा। मैं अक्षय कुमार के साथ बिल्कुल काम करना चाहूंगा मगर हमारा समय कभी मैच नहीं करेगा।” अक्षय कुमार और शाहरूख खान भले ही एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में नजर ना आए हों लेकिन एक-दूसरे के साथ स्पेशल अपीरियंस कर चुके हैं। शाहरूख की फिल्म ओम शांति ओम के टाइटल ट्रेक में अक्षय कुमार ने और अक्षय कुमार की फिल्म हे बेबी में किंग खान स्पेशल अपीरियंस दे चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH