InternationalTop News

भारत की धमकी से डरे इमरान खान, कहा- पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ हुआ तो खुद एक्शन लूंगा

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद से ही देश में गम और गुस्सा है। पीएम मोदी भी लगातार इस हमले के गुनाहगार पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। अब लगता है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान तक भी पीएम मोदी की बात पहुंच है तभी तो उन्हें डरकर इस मुद्दे पर बयान देना पड़ा है।

इमरान ने कहा कि भारत सरकार हमें सबूत दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्‍तान का हाथ है। मैं खुद इस पर एक्‍शन लूंगा। उन्‍होंने कहा कि जब भी हिंदुस्तान से हम बातचीत की बात करते हैं हिंदुस्तान कहता है, पहले दहशतगर्दी खत्म करो।

पाकिस्तानी पीएम ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर आप (भारत) हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं। हम सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में है लेकिन इसका अंजाम क्या होगा केवल ऊपरवाला जानता है। इमरान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “हम भी चाहते हैं कि दहशतगर्ती खत्म हो, पाकिस्तानी सबसे ज्यादा दहशतगर्दी से जूझ रहे हैं। हिंदुस्तान में नई सोच आनी चाहिए। ये नया पाकिस्तान है। हम दहशतगर्दी खत्म करना चाहते हैं। कश्मीर में लोगों को परेशान नहीं किया जाना चाहिए।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH