NationalTop Newsमुख्य समाचार

नवजोत सिंह सिद्धू के बड़बोले बोल- पीएम साहब नही डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपनी बयानबाजी से प्रचिलित हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पुलवामा के आत्मघाती हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवानों के शहीद हो गए थे जिसके बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने आक्रोश दिखाना शुरू कर दिया। यहां तक कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि सिद्धू अपने दोस्त इमरान खान को आतंकवाद रोकने के लिए समझाएं, उनकी वजह से उन्हें गाली पड़ रही है।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा- पीएम साहब आप का डायलॉग खुद्दारी, किसी और का डायलॉग गद्दारी,सत्य पड़ेगा तुमपे भारी।@narendramodi नही डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से। नवजोत सिंह सिद्धू ने एक और ट्वीट करते हुए कहा- कितने चुनाव जीते ? दो हारे, हारे हुए के सहारा हैं पुराने जयचंद जी। पुलवामा हमले को लेकर किए एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-हमारे बहादुर अधिकारी से खुफिया इनपुट प्राप्त हुआ, क्या कार्रवाई की?

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava