NationalTop Newsमुख्य समाचार

IAF Strike: बॉलीवुड ने की जमकर तारीफ, ‘केसरी’ अक्षय कुमार बोले- अंदर घुस के मारो

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सीपीआरएफ के जवानों का भारतीय वायुसेना ने उनकी शाहदत का बदला लेते हुए देश ने 26 फरवरी सुबह 3:30 बजे एयरस्ट्राइक करके ल‍िया है। वायुसेना ने LoC पार कर PoK में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के 13 ठिकानों को तबाह कर द‍िया है। सूत्रों के अनुसार 200-300 आतंकी मारे जा चुके हैं। भारतीय वायुसेना की बहादुरी को पूरा देश सलाम कर रहा है। बॉलीवुड के द‍िग्गज स‍ितारे सेना को सलाम करते हुए सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर रहे हैं।

 

LOC पार आतंकी कैंप को ध्वस्त कर भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 पर सोशल मीडिया पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फेसबुक पर जहां इंडियन आर्मी को सलाम किया जा रहा है। ट्विटर पर हर सेलिब्रिटी से लेकर बड़े-से बड़े नेता ने भारतीय सेना की इस साहसी कार्रवाई पर रिएक्ट किया है।

भारतीय वायु सेना  के LOC के पार जाकर आतंकी संगठनों पर किए गए हमले पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा हैः ‘भारत माता की जय.’

अनुपम खेर, परेश रावल, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे कई सितारों की प्रतिक्रया के बाद ‘केसरी’ फेम अक्षय कुमार ने भी जोश भरा ट्वीट किया है। उन्होंने ल‍िखा, “भारतीय वायुसेना पर गर्व है, हमारे फाइटर आतंकी ठ‍िकानों को खत्म कर रहे हैं। अंदर घुस के मारो।”

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया हैः ‘चुन चुन के मारेंगे! जवानों को सलाम! वन्दे मातरम!’ उन्होंने एक ट्वीट और किया हैः ‘हवन की शुरुआत हो चुकी है! 26 फरवरी की सुबह साढ़े तीन बजे भारत के लड़ाकू विमान मिराज 2000 ने आतंकी शिविरों पर हमला बोला और उन्हें पूरी तरह ध्वस्त कर दिया. यह हमला पीओके पर है, जो हमारा है, जिसके मायने यह है कि हमने LOC पार नहीं की है.’

वही भारत के कई दिग्गज नेता भी भारतीय वायुसेना के इस पराक्रम पर उन्हें बधाइयां दे रहे है। इनमे डॉ कुमार विश्वास, गजेंद्र सिंह शेखावत, तहसीन पूनावाला, बी इस येदुरप्पा, जैसे कई नेताओं ने भारतीय वायुसेना को सलाम है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava