NationalTop News

हवाई हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को दिया एक और जख्म, रोया आतंकिस्तान

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले का बदला लेते हुए वहां स्थित जैश ए मोहम्मद के कई आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया है। भारतीय वायुसेना के इस हमले में 200-300 आतंकी भी मारे गए हैं। भारतीय लड़ाकू विमानों ने बालाकोट और मुज़फ्फराबाद में बमबारी की। इस हमले के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव बढ़ गया है। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय वायु सेना की बमबारी के बाद सुबह 6 बजे से जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन पाकिस्तान कर रहा है। यहां सुबह से रुक-रूककर फायरिंग जारी है, दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हो रही है। जवाब में भारत की ओर से भी भारी गोलीबारी करके पाकिस्तान को जवाब दिया जा है। इसके अलावा जम्मू के कनाचक और सांबा सेक्टर में भी जमकर फायरिंग हो रही है। यहां भारत की ओर से की गई गोलीबारी में एक पाकिस्तानी रेंजर ढेर हो गया। जबकि कई रेंजर्स के घायल होने की भी खबर है।

उधर, पाकिस्तान पर की गई बमबारी के बाद भारत में थल सेना, वायु सेना और नौ सेना तीनों को अलर्ट कर दिया गया है। भारत की तीनों सेनाएं पाकिस्तान को जवाब देने के लिए तैयार है। इसके अलावा भारत के सभी एयरबेस पर लड़ाकू जहाज किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH