NationalTop News

विंग कमांडर अभिनंदन के पिता ने लिखा देश के नाम पत्र, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर आज पूरे देश को गर्व महसूस हो रहा है। अभिनंदन ने भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्‍तानी लड़ाकू विमान को खदेड़ दिया। हालांकि इस दौरान उनका विमान पाकिस्तानी सीमा में क्रैश हो गया, जिसके बाद से ही वह पाकिस्तानी सेना की हिरासत में हैं। दुश्मन की कस्टडी में होने के बावजूद भी अभिनंदन का फौजी जज्बा बना हुआ है। अभिनंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया जा रहा है जिनमें साफ दिख रहा है कि वो दृढ़ता के साथ अपना संतुलन बनाए हुए हैं।

दुश्मन पाक के खिलाफ लड़ने का जज्बा अभिनंदन को अपने पिता को देखकर ही मिला है। उनके पिता सिम्हाकुट्टी वर्धमान वायु सेना में एयर मार्शल रहे हैं। अभिनंदन के पिता ने एक पत्र लिखा, जो वायरल हो गया। उन्होंने इस खत में लिखा कि हमें अभिनंदन के लिए चिंतित मेरे दोस्तों और देशवासियों को धन्यवाद। मुझे मेरे बेटे पर गर्व है। हम भगवान के शुक्रगुजार है कि अभिनंदन जिंदा है, शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ है। अपने बेटे पर फक्र करते हुए पिता आगे लिखते है कि देखो मेरा बेटा कितनी निडरता से बात कर रहा है। एक सच्चे सिपाही की तरह।

उन्होंने विश्वास जताया कि सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं उसके साथ है और वह जल्द सकुशल घरवापसी करेगा। उन्होंने सभी हमदर्दों को धन्यवाद दिया और कहा की इस कठिन घड़ी में उनका साथ और दुआएं हमे ताकत दे रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH