NationalTop News

भारतीय सेना के तीनों अंगों ने कहा, पाकिस्तान से निपटने को हम पूरी तरह तैयार

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन को वापस भारत भेजने का फैसला किया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज सदन को संबोधित करते हुए कहा कि हम भारत के पायलट को शुक्रवार के दिन वापस सौंप देंगे। इस बीच भारतीय सेना के प्रवक्ता एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हैं। इसमें थल, वायु, नौसेना के प्रवक्ता शामिल हैं।

सेना के प्रवक्ताओं ने बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान के f 16 विमान ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की जिसे हमने मार गिराया। इस कार्रवाई में हमने अपना एक मिग विमान गंवा दिया। हमने अपना मिशन पूरा किया। भारत की सेना हर हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेना ने कहा कि पाकिस्तान इस बात से इंकार कर रहा है कि उसने f 16 का इस्तेमाल नहीं किया है जबकि हमारे पास इसके पुख्ता सबूत हैं कि पाकिस्तान ने इस अमेरिकी विमान का इस्तेमाल किया है। इस दौरान प्रवक्ताओं से फ 1

नौसेना प्रमुख ने कहा कि 27 फरवरी को पाकिस्तानी विमान भारतीय सीमा में आए थे। पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की। हमने उनके F-16 को मार गिराया। पाकिस्तान की कार्रवाई में किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना ने कहा कि पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर तोड़ रहा है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तानी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH