Entertainment

खुद को आग लगाकर अक्षय ने किया रैम्प वॉक, तस्वीरें देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, Video Viral

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ही ऐसे अभिनेता हैं जो अपने स्टंट खुद करने के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में तो लाजवाब एक्टिंग देखकर लोग कायल होते ही हैं साथ ही अपने स्टंट से भी लोगों का दिल जीत जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार मुंबई के एक कॉन्सर्ट में शामिल हुए। इस कॉन्सर्ट में अक्की होनी वेब सीरीज का अनाउंसमेंट करने स्टेज पर पहुंचे थे। दरअसल, अक्षय वेब सीरीज़ में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज़ का नाम होगा ‘द एंड’। इस दौरान खिलाड़ी कुमार का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। सोशल मीडिया पर अक्की की एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें वो आग में लिपटे हैं और रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार का यह लुक देखकर फैंस काफी हैरान तो हुए ही साथ ही उनके इस धमाकेदार एंट्री से उनके कायल भी हो गए। अक्षय ने अपने इस स्टंट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आया है। ट्विंकल ने ट्विटर पर ही अक्षय को धमकी दे डाली।

इस स्टंट पर बीवी ट्विंकल खन्ना उनपर भड़ गई और अक्षय को बड़ी धमकी दे डाली। ट्विंकल ने ट्विटर पर ही अक्षय को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ”बकवास! इस तरह से मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया है! घर आओ मैं तुम्हें मार दुंगी अगर फिर जिंदगी में ऐसा किया तो, भगवान मेरी मदद करो’।

View this post on Instagram

And The Boss Is Here- @akshaykumar sir at amazon video event today ????????????

A post shared by Akkilovers ♥️ (@akkiloverss) on

अक्षय के कपड़ों पर लगी आग को देखकर थोड़ी देर के लिए उनके फैन्स की भी सांसें थम गई थीं, ऐसे में ट्विंकल का इस तरह रियेक्ट करना जायज है। लेकिन आपको बता दें ट्विंकल ये सब केवल मजाक में कहा है। अक्षय अपनी डेब्यू वेब सीरीज़ के लिए बहुत उत्साहित हैं, वह इसी सीरीज़ का अनाउंसमेंट करे अक्की कॉन्सर्ट में आये थे। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट बना रहा है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय एक जांबाज पुलिस अफसर के रूप में एक्शन भरे अंदाज में नजर आ रहे।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava