EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

KALANK का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया को देख लोग बोले पड़े- हार्ड है बॉस, रौंगटे खड़े कर दिए

करण जौहर की अगली फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार क्र रहे थे आज वो इंतज़ार खत्म हो गया हैं। आज मेकर्स ने मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीज़र रिलीज़ हो चुका है।फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म के टीज़र से साफ लग रहा है कि यह करण के प्रॉडक्शन की एक बेहतरीन फिल्म साबित होने वाली है।

फिल्म का सेट काफी भव्य और शानदार नजर आ रहा है। कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म के सीन काफी भव्य हैं।

टीज़र को देख एक यूजर ने लिखा- फिल्म के टीजर को देखकर रोना आ गया। फिल्म बॉल्कबस्टर हैं। लंबी चौड़ी स्टार कास्ट और चार बड़े-बड़े निर्माता, टीजर में फिल्म का सेट बहुत ही भव्य दिख रहा है।कहानी अब कितनी अच्छी होगी यह ट्रेलर आए तो कुछ गेस किया जाए। एक और यूजर ने लिखा- प्यार, रिश्ते, बलिदान और दर्द की कहानी है कंलक। हार्ड है बॉस। फिल्म का डायलॉग शानदार है। एपिक टीजर। टीजर ने रौंगटे खड़े कर दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 19 अप्रैल को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी। आपको बता दें फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले वो फिल्म ‘महानता’ में दिखाई दिए थे।

टीजर लॉन्च के दौरान संजय बताया कि माधुरी के साथ काम करके अच्छा लगा। टीजर में दोनों स्क्रीन शेयर करते भी नजर आए हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava