Entertainment

जब पटौदी खानदान की बहु को पहननी पड़ी मात्र 1500 रुपये की सस्ती ड्रेस

बॉलीवुड की मशहूर और बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने बेहतरीन फैंशन सेंस और लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, फिर चाहे जिम हो या फिर कोई इवेंट करीना हर लड़की के लिए एक फैशन आइकॉन बन गयी हैं। करीना का लुक अक्सर वायरल होता रहता है। अब करीना की कुछ ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं जिसे देखकर है हर कोई हैरान है।

दरअसल, करीना शुक्रवार को बेटे तैमूर अली खान के एनुअल फंक्शन में गयी थीं जहां एक बार फिर बेबो का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। यहां सबसे ज़्यदा जो चीज़ चर्चा में थी वो थी उनकी ड्रेस। तैमूर के एनुअल फंक्शन में वो ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं थी। इस ड्रेस के साथ करीना ने हैंडबैग कैरी किया था और साथ में उन्होंने काला चश्मा और पोनीटेल बांधी हुई थी जो करीना के लुक को और स्टाइलिश बना रही थी। इस दौरान करीना का लुक काफी सिंपल था लेकिन फिर भी वह खूबसूरत दिखी।

View this post on Instagram

#KareenaKapoorKhan And #SaifAliKhan at #TaimurAliKhan annual day ????❤????

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????????? ???????????????? FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

बता दें करीना ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत सिर्फ 1499 रुपये थी। जी हां करीना ने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड की भी उपलब्ध है और उसे आप सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं। करीना अपने प्रोफेशनल कामों को और पर्सनल कामों को बराबर बैलेंस करके चलती हैं।

करीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों बेबो फिल्म ‘गुडन्यूज’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार नजर आयेंगे। इसके अलावा जल्द ही करीना करण जौहर की फिल्म तख़्त की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava