Entertainment

डेब्यू स्टार का दंबंग खान को लेकर बड़ा खुलासा, बताया- “टीशर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा”

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है। उन्होंने कई कलाकारों को अपनी किस्मत आजमाने का मौका दिया है, जिसमें से कई आज जाने माने सितारे बन चुके हैं। जिसमें कैटरीना कैफ,जरीन खान,सोनाक्षी सिन्हा और जीजा आयुष शर्मा जैसे कई स्टार्स को सलमान खान ने बॉलीवुड में आने का मौका दिया।हाल ही में सलमान ने अपनी प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ में दो न्यू कमर्स को लांच किया है। इनका नाम प्रनुतन और जहीर इकबाल है। मामलों की बात करें तो सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म का ट्रेलर और एक सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों पसंद आ रहा है। ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि जहीर इकबाल ने इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत मेहनत की है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जहीर ने बताया कि वह पिछले 6 सालों से लगातार सलमान खान के घर के बाहर घुम रहे थे, तभी एक दिन अचानक सलमान ने उन्हें देख लिया और अपने घर बुला लिया जहां उन्होंने अपने पर्सनल जिम ट्रेनर से ज़हीर की मुलाकात करवाई। उन्होंने बताया सलमान ने उन्हें तुरंत उनके पर्सोनल ट्रेनर के साथ कसरत करने को कह दिया।

जहीर ने बताया कि कुछ महीने की ट्रेनिंग के बाद जब में सलमान भाई से मिला तो उन्होंने मुझसे कहा-‘टीशर्ट उतारो…बॉडी बनाओ…मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा” गौरतलब है कि जहीर ने अपने करियर की शुरुआत सलमान की फिल्म जय हो’ से की थी जिसमें उन्होंने पर्दे के पीछे असिस्टेंट का काम किया था लेकिन आज सलमान की दरियादिली से वो उनकी फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava