NationalTop Newsमुख्य समाचार

चोटिल पत्रकार को देख कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi ने किया ऐसा काम कि Video हो गया Viral

लोकसभा चुनावों 2019 की तारीख पास आते-आते सभी राजनेताओं के तेवर बदलते जा रहे हैं। ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो सामान्यत: देखने को नहीं मिलतीं। ऐसा ही कुछ किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने।

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष एक जर्नलिस्ट को अपनी कार में लेकर जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी का ये वीडियो उस समय का है जब वे अपने काफिले के साथ लौट रहे थे। जोधपुर के पत्रकार राजेेंद्र व्यास के दिल्ली में हुई सड़क दुर्घटना में घायल होने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना काफिला रुकवा कर उन्हें अपनी कार में बिठा कर एम्स हॉस्पिटल पहुंचाया।

 

जोधपुर शहर के नवचौकिया के रहने वाले पत्रकार के घरवालों ने जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए राहुल गांधी के साथ का वीडियो देखा तो घबरा गए और दिल्ली कॉल कर कुशलक्षेम पूछी। इस पूरे घटनाक्रम पर जोधपुर शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सईद अंसारी एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अजय त्रिवेदी, लियाकत अली रंगरेज, अजीत राठी, विशाल शर्मा, जगदीश दाधीच आदि ने राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है।

इससे पहले भी कई मौकों पर राहुल गांधी का संवेंदनशीलता को देखा गया है। पिछले दिनों ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में उन्होंने एक फोटो पत्रकार की मदद की थी। दरअसल, एयरपोर्ट से निकलते वक्त राहुल गांधी की फोटो लेने के दौरान एक फोटो पत्रकार सीढ़ियों से फिसल गया था। राहुल गांधी फौरन उसके पास पहुंचे और उसे सहारा देते हुए उठाया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava