Entertainment

सोशल मीडिया पर दिलकश अदाओं से आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो ?

बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से आग लगाती रहती हैं और लगा भी रही हैं। ये एक्ट्रेस अब फैंस के बीच अपनी इन्हीं अदाओं के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं। इन एक्ट्रेस की हॉट अदाओं के कारण इनको लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनके दीवाने भी है।जब भी यह एक्ट्रेसेस अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उसे लाइक करने की मानों बाढ़ सी आ जाती हो। दिशा पाटनी से लेकर निशा शर्मा तक ऐसी कई सेलेब्स हैं जो अपनी अदाओं से फैंस को सोशल मीडिया पर दीवाना करती हैं। तो आइये जानते हैं कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की हसीनाओं के बारे में –

View this post on Instagram

Merry Christmas to all????‍♀️????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी
एम।एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी इस लिस्ट में अपनी ही जगह पहले नंबर पर बना चुकी हैं। अक्सर बोल्ड पिक्स शेयर करके फैंस को दिशा दीवाना करती रही हैं। दिशा के इंस्टाग्राम पर 18.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेल भी सोशल मीडिया पर काम चाय नहीं हैं। इनकी अदाओं का कहा भी काफी बरसता है। बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद को साबित कर दिया है। हॉट लुक्स और बोल्ड अदाओं से दिवाना बनाने वाली उर्वशी के 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वो जैसे ही अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, उसे मिनटों में सैकड़ों लोग लाइक करते हैं।

पूनम पांडे
एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। उनको अब बोल्डनेस की क्वीन तक कहा जाने लगा है। पूनम सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सेक्सी फोटो और वीडियो फैंस के लिए आए दिन शेयर करती हैं। उनके 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

निया शर्मा
एशिया की तीसरी सेक्सिस्ट हॉट वुमेन और खूबसूरत एक्ट्रेस का खिताब जीतने वाली निया शर्मा भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। निया के इंस्टाग्राम पर 2.7 से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। टीवी सीरियल के अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया की खूबसूरती के देश-विदेश में चर्चे हैं। कई मौके आए हैं जब निया शर्मा ने सेक्‍सी लुक से फैंश के होश उड़ाए हैं।

 

मलाइका अरोरा
एक्टर अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा 45 साल की उम्र में भी हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़े हुए हैं। मलाइका भी आए दिन अपने चाहने वालों के लिए हॉट पिक्स शेयर करती रहती हैं। उनके 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ऐसे में उनकी फोटो फैंस के बीच छाई रहती है।

अदा शर्मा
अदा शर्मा के सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह हर तरह की फोटो अपने इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती हैं। अदा की अदाएं फैंस को दीवाना करती रहती हैं।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava