Sports

IPL: जब एक पिज्जा के कारण रुक गया हैदराबाद और राजस्थान के बीच मैच , देखें वीडियो

नई दिल्ली। शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच के लोगों को एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की पारी के 12वें ओवर में एक पिज़्ज़ा के कारण थोड़ी देर के लिए खेल रोकना पड़ा।

हैदराबाद के गेंदबाज विजय शंकर पारी का 12वां ओवर फेंक रहे थे। वह उस ओवर की आखिरी गेंद फेंकने के लिए आगे बढ़े तभी बल्लेबाजी के लिए तैयार हो रहे संजू सैमसन ने इशारे से बताया कि उन्हें कुछ परेशानी है। विजय शंकर रुक गए। इसके बाद स्क्रीन पर दिखा कि पिज्जा ब्वॉय की ‘हरकत’ से सैमसन की एकाग्रता भंग हुई है। उस वक्त सैमसन अपने अर्धशतक से महज 6 रन दूर थे।

दरअसल, जब सैमसन उस ओवर की आखिरी गेंद को खेलने ही वाले थे कि उन्होंने गेंदबाज के ठीक पीछे उस पिज्जा ब्वॉय को गुजरते देखा, जिसे देख उनका ध्यान भटक गया। सैमसन का इशारा देख पॉपिंग क्रीज पर पहुंच चुके विजय शंकर रुक गए। आखिरकार विजय शंकर दोबारा अपने बॉलिंग मार्क्स की ओर बढ़े और उस ओवर की छठी गेंद पर साफ पता चला कि सैमसन की लय टूटी है। वह उस गेंद पर बीट हुए और कोई रन नहीं बना पाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH