International

150 फीट ऊंचे झूले पर चढ़कर संबंध बना रहा था कपल, फिर जो हुआ जिंदगी भर रहेगा याद

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा क्रिया है जिसे बंद कमरे में किया जाए तो ही अच्छा लगता है लेकिन दुनिया में कभी कभी ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। दरअसल, पुलिस ने एक कपल को गिरफ्तार किया है जिनपर 150 फीट झूले पर चढ़कर संबंध बनाने के आरोप लगे हैं। इस मामले में पुलिस ने बताया कि संबंध बनाने के दौरान दोनों नशे में थे।

मामला अमेरिका सिनसिन्न्ति नाम के शहर का है। आरोपी कपल की पहचान 30 साल के मिशेल मैथिसेन और 31 की लॉरेन विल्डर के रूप में हुई है। पुलिस ने उन्हें करीब 6 बजे गिरफ्तार किया था। हालांकि गिरफ्तारी के 5 घंटे बाद लॉरेन को जमानत पर रिहा कर दिया लेकिन मिशेल मैथिसेन को जेल में ही रखा गया। स्काईस्टार व्हील टूरिस्ट अट्रैक्शन पर अब तक एक लाख से अधिक लोग सवारी कर चुके हैं। इस पर 12 मिनट की राइड होती है। इसमें 36 गोंडोला बनाए गए हैं। हर गोंडोला में छह पैसेंजर सवार हो सकते हैं।

प्रमुख पर्यटक स्थलों पर पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुछ महीने पहले मिस्त्र के पिरामिड के शिखर पर नेकेड होकर तस्वीरें खिंचवाने का मामला सामने आया था। इसको लेकर काफी बवाल हुआ था। तब मिस्त्र के मंत्री को मामले की जांच के आदेश देने पड़े थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH