Sports

अपने कोच की ही बेटी को दिल दे बैठा था टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर, बाद में कर ली शादी

मुंबई। टीम इंडिया में ऐसे कई खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने बॉलवुड एक्ट्रेसेस से शादी की है। फिर चाहे वो हरभजन सिंह हो, जहीर खान हों या फिर विराट कोहली हों।

फिलहाल आज हम टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ सुरेश रैना की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने कोच की बेटी से शादी की है। रैना और उनके कोच की बेटी दोनों साथ में एक ही स्कूल में पढ़ते थे जिससे उनकी दोस्ती हो गई।

सुरेश रैना की पत्नी का नाम प्रियंका है। सुरेश रैना और प्रियंका की शादी साल 2015 में हुई थी। सुरेश रैना और प्रियंका दोनों बचपन के दोस्त थे तथा दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे। दरअसल प्रियंका के पिता रैना के स्कूल में स्पोर्ट टीचर थे। इसके अलावा सुरेश रैना की मां और प्रियंका की मां काफी गहरी दोस्त थीं। ऐसे में दोनों परिवारों की सहमति से यह शादी काफी धूमधाम से हुई थी। फिलहाल प्रियंका और रैना की एक बेटी भी है।

मौजूदा समय में वह टीम इंडिया से भले बाहर हों मगर अपने दम पर उन्होंने भारत को कई मैच जितवाए है। बल्लेबाजी ही नहीं फील्डिंग में भी रैना का कोई जवाब नहीं था। प्वाॅइंट या कवर क्षेत्र पर रैना और युवराज की जोड़ी जब खड़ी होती थी तो बल्लेबाज को वहां से रन निकालना नामुमकिन सा हो जाता था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH