Top NewsUttar Pradesh

यूपी: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने महिला पुलिसकर्मी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

लखनऊ। यूपी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं इसका नज़ारा हमें गुरुवार को मथुरा में देखने को मिला। यूपी में जहां आम लोग पहले ही सुरक्षित नहीं थे वहीँ अब खाकी भी अपराधियों के निशाने पर आ गई है। यहां एक महिला पुलिस कर्मी पर कार सवार 4 लोगों ने ही एसिड अटैक कर दिया। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब महिला पुलिस कर्मी ड्यूटी पर जा रही थी। महिला पुलिस कर्मी की हालत गंभीर है और उसे आगरा रेफर किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है ।

बताया जा रहा है कि बुलंदशहर निवासी यह महिला पुलिसकर्मी थाना सदर इलाके के दामोदरपुरा में पिछले 1 साल से किराए पर रह रही थी जो सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनिट पर श्री कृष्ण जन्मस्थान के लिए ड्यूटी पर जा रही थी, तभी घर से 200 मीटर दूरी पर 4 कार सवार अज्ञात बदमाशो ने पहले महिला पुलिस पुलिसकर्मी को कार में जबरदस्ती बैठाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहने पर उसके ऊपर एसिड अटैक कर दिया ।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी मकान मालिक और उसके साथी महिला कॉस्टेबल को दी जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया। इस संबंध में एस पी क्राइम ने बताया कि घटना के पीछे संजय सिह ओर सोनू नामक व्यक्तियों के नाम प्रकाश में आए है जिनकी गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें लगाई गई है। पुलिस ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि इनमें से संजय सिंह महिला का मित्र था। जिसका पिछले दिनों से महिला से विवाद चल रहा था और वह शादी की जिद पकड़े हुए था लेकिन अभी मामले की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH