Entertainment

MISS पटौदी का ने कराया अभी तक का सबसे HOT फोटोशूट, फैंस ने लिखा-‘दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है”

केदारनाथ से फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने हाल ही में अब तक का सबसे बोल्ड फोटो शूट करवाया है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया में छा गई हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती रहती हैं, उनकी तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आती है।

View this post on Instagram

????????☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन फोटो पर लोगों ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सारा की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि आप दिशा पाटनी 2 ना बनें।

हाल ही में सारा ने वोग इंडिया के लिए से जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। इन सभी फोटों में सारा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वोग इंडिया ने सारा की फोटो शेयर करने के बाद उनकी तुलना दिशा पाटनी से कर दी है। जिसके बाद उनके फैंस ने अलग अलग तरीके से इस पर प्रतिक्रिया पेश की है।

एक यूजर ने लिखा है कि -दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है, तो कोई लिखता है दिशा के साथ ज्यादा नहीं रहना।
सारा के फैंस ने उनके इस बोल्ड अवतार की जमकर तारीफ है। क्योंकि सारा का इस तरह का लुक फैंस को पहली बार देखने को मिला है।

साल 2018 में सारा अली खान ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी। इसके लिए सारा को हाल ही में फिल्म फेयर से भी नवाजा गया है। इसके बाद उनकी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई जिसमें वो एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आईं थीं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava