Entertainment

आलिया भट्ट की मां हुई भारत के खिलाफ, कहा- “मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए, वहां मैं बहुत खुश रहूंगी”

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान अपने एक बयान के चलते विवादों में आ गयी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वे वहां बहुत खुश रहेंगी। उनका यह स्टेटमेंट मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।
 दरअसल, आलिया भट्ट की मां सोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में 62 साल की इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीर घाटी में चल रहे संघर्ष को लेकर यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि कश्मीर का सांस्कृतिक संतुलन बिगड़ चुका है। इतना ही सोनी ने कहा कि जब वे इस मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान सोनी ने कहा, “मैं जब भी कश्मीर को लेकर कुछ बोलती हूं तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हूं। अगर मैं पाकिस्तान और कश्मीर के बारे में बात करती हूं तो लोग मुझे एंटी नेशनल कहते हैं।””मुझे लगता है कि कश्मीर और पाकिस्तान में कल्चर बैलंस खत्म हो गया है। मुझे देशद्रोही कहा जाता है। लोग मुझे पाकिस्तान भेजना शुरू कर देते हैं।”
सोनी राजदान ने यह भी कहा, “कभी- कभी मैं सोचती हूं कि हां, मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। मैं बहुत खुश रहूंगी पाकिस्तान जाकर। वहां खाना भी बहुत अच्छा है। यहां तो लोग भगाते हैं मुझे।””बहुत बार लोगों ने मुझे कहा कि तुम पाकिस्तान जाओ। लेकिन मेरी तरह की सोच रखने वाले बहुत ज्यादा लोग हैं। इसलिए मुझे इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कहता है।”
सोनी राजदान की ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ की बात करें तो फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा, ज़ारा वेब और अश्विन कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है।
=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava