Entertainment

‘मैन इन ब्लैक’ एक्टर विल स्मिथ पर छाया भक्ति का रंग, पहुंचे मां गंगा की शरण में, शेयर की भारत यात्रा की तस्वीरें

हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ भारत दौरे पर आए थे। इन दिनों देव नगरी हरिद्धार में हैं। इस दौरान विल स्मिथ हरिद्धार समेत कई जगहों पर गए और उन जगहों को जाना। उन्होंने हरिद्धार में पूजा करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। विल स्मिथ भारत भ्रमण के दौरान यहां की सभ्यता, संस्कृति और जीवन शैली को देखने निकले हैं।

View this post on Instagram

My Grandmother used to say, “God Teaches through Experience”. Traveling to India & Experiencing the colors, people and natural beauty has awakened a new understanding of myself, my Art & the Truths of the world.

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

सोशल मीडिया पर विल स्मिथ ने अपनी इंडिया विजिट की कुछ तस्वीरें शेयर की जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं। एक फोटो में विल स्मिथ भगवान के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं।स्मिथ आरती के दौरान लोगों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”मेरी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे। भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए लोगों व प्राकृतिक सुंदरता ने मेरे अंदर मेरी कला, दुनिया की सच्चाई को लेकर नई समझ पैदा की है।” उनकी इन तस्वीरों को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।ऐसा पहली बार नहीं है जब विल ने भारत के प्रति अपना प्यार जताया हो। कुछ दिन पहले भी उन्होंने बॉलीवुड में काम करने और ऑटो रिक्शा की सवारी का अनुभव साझा किया था। विल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ऑटो के सफर का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava