InternationalOdd & Weird

इस बीच पर सेल्फी लेने वालों को मिलती है सज़ा ए मौत, वजह है हैरान करने वाली

बैंकाक। आजकल युवाओं में सेल्फी लेने का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। मौका मिला नहीं कि सेल्फी लेने के लिए पोज़ देने लग गए, लेकिन आज हम आपको ऐसे बीच के बारे में बताने जा रहे हैं जहां सेल्फी लेने पर आपको मौत की सजा मिल सकती है। जी हां, अगर आपने थाईलैंड के फुकेट बीच पर सेल्फी ली तो आपको सजा ए मौत मिल सकती है।

थाईलैंड के सुरक्षा अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि पास में फ्लाइट उड़ने की वजह से लोगों को यहां सेल्फी लेने से मना किया जा रहा है। उन्हें लगता है कि सेल्फी लेने से पास से उड़ रहे पायलट का ध्यान भटक सकता है और गंभीर खतरा पैदा हो सकता है। अधिकारियों का कहना है कि नियम तोड़ने वाले टूरिस्ट को अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है। इसके लिए बीच पर एक घेरा बनाया जाएगा, जहां टूरिस्ट को सेल्फी लेने से मना किया जाएगा।

फुकेट आईलैंड पर स्थित एयरपोर्ट काफी बिजी रहता है और यहां लोग पास में उड़ते हवाईजहाजों के साथ अक्सर सेल्फी क्लिक करते नजर आते हैं। इसी वजह से यह पॉपुलर टूरिस्ट अट्रैक्शन भी बन गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटोज में जेट टूरिस्ट के बिल्कुल पास से गुजरते हुए नजर आते हैं। हालांकि, इन फोटोज की वजह से एयरपोर्ट के अधिकारी परेशान हो गए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH