NationalTop News

जब CRPF से हो गई इंदौर की SSP की भिड़ंत, जानिए कौन पड़ा भारी

इंदौर। आयकर विभाग की टीमों ने रविवार तड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ तथा अन्य लोगों के भोपाल और इंदौर स्थित निजी आवास और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी में बड़ी मात्रा में नगदी मिलने की बात भी सामने आ रही है। इसी के चलते इंदौर में आयकर विभाग की टीम की कार्यवाही के दौरान एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र कार्यवाही स्थल पर पहुंची थी। इस दौरान एसपी यूसुफ कुरैशी भी उनके साथ मौजूद थे, जिन्हे सीआरपीएफ के जवानों ने घर के अंदर जाने से रोक दिया।

परिचय देने के बावजूद एसएसपी सहित किसी भी पुलिस अधिकारी को अंदर जाने नहीं दिया गया। एसएसपी ने सीआरपीएफ के जवानों को अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि यदि किसी भी प्रकार की आवश्यक्ता हो तो तुरंत संपर्क करें। इसके बाद एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारी वहां से रवाना हो गए। वहीं देर रात कक्कड़ के बंगले पर ज्वेलरी वेल्युएशन के लिए 3 लोगों की टीम पहुंची।

गौरतलब है कि भोपाल में भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के सचिव अश्विनी शर्मा और इसके करीबी प्रतीक जोशी के ठिकानों पर छापेमारी की कार्यवाही की गई थी। लेकिन इस दौरान जब मध्यप्रदेश पुलिस ने प्लेटीनम प्लाजा को घेर लिया तब पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के बीच कहासुनी हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH