NationalTop NewsUttar Pradesh

अमेठी: रोड शो कर कलेक्ट्रेट पहुंची स्मृति ईरानी, दाखिल किया नामांकन

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिला कलेक्ट्रेट में बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इससे पहले उन्होंने अमेठी में एक रोड शो करके अपनी ताकत का एहसास कराया। रोड शो में उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई भाजपा के नेता थे।

इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अमेठी के लोग रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति इरानी को चुनकर नई विकास गाथा लिखेगी।स्‍मृति इरानी ने अपने घर की तरह ही अमेठी की देखभाल की है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी को यूपी में 74 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी।

बता दें कि स्‍मृति इरानी को पहले अपना नामांकन पत्र 17 अप्रैल को दाखिल करना था, लेकिन उस दिन छुट्टी होने के कारण उन्‍होंने आज अपना पर्चा दाखिल किया है। अमेठी गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है, यहां से राजीव गांधी, संजय गांधी और खुद राहुल गांधी भी तीन बार सांसद चुने जा चुके हैं। अमेठी में पांचवें चरण में छह मई को मतदान होना है। स्मृति इरानी का अमेठी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीधा मुकाबला है। राहुल ने बुधवार को ही नामांकन पत्र दाखिल कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH