NationalTop Newsमुख्य समाचार

पं बंगाल में ममता के गुंडों का आतंक, वोट देने जा रही महिलाओं को पोलिंग बूथ में घुसने से रोका

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली। चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में टीएमसी अपनी दबंगई दिखते हुए दिखे। आज पश्चिम बंगाल के रायगंज में मतदान हुआ जहां टीएमसी के कार्यकर्ता पोलिंग बूथ में जा घुसे और बूथ पर कब्ज़ा कर लिया। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने अपनी मनमानी दिखते हुए महिलाओं को वोट देने के लिए मना कर दिया और पोलिंग बूथ में घुसने नहीं दिया। बाइक सवार बदमाशों ने रायगंज में पोलिंग बूथ पहुंचे और वहां जमकर हंगामा काटा और महिलाओं को वोट डालने से रोका।

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के रायगंज में वोटिंग के दौरा हिंसा हुई। हिंसा इतनी आगे बढ़ गई कि सुरक्षा में तैनात जवानों को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़ पर मजबूर हो गए। जिसके बाद मौके पर सुरक्षा बलों को बुलाना पड़ा है। इस दौरान आरएएफ के जवानों की तैनाती की गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने महिला वोटरों को वोट देने से धमकाया है। बता दें ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की हिंसा पश्चिम बंगाल में देखने को मिली हो। इससे पहले पंचायत चुनाव के दौरान नॉमिनेशन फाइल करने के वक्त भी हिंसा हुई थी। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि फिर से नॉमिनेशन फाइल हो सकती है।

बता दें, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चुनाव में मुख्य मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। दोनों ही पार्टियां चुनाव में जीत के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रही हैं। चुनाव आयोग ने दूसरे चरण में सुरक्षाबलों की तादाद बढ़ाई है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava