NationalTop News

पत्नी अपूर्वा ने ही की थी रोहित शेखर की हत्या, पुलिस को बताई ये कहानी!

नई दिल्ली। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का हत्यारा जल्द ही गिरफ्तार हो सकता है। क्राइम ब्रांच को रोहित की पत्नी अपूर्वा पर पूरा शक है। सूत्रों के मुताबिक, तीन दिन तक हुई पूछताछ के बाद अपूर्वा ने स्वीकार किया कि सोमवार रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। हालांकि, क्राइम ब्रांच अपूर्वा की इस बात पर यकीन नहीं कर रही है।

अपूर्वा शुक्ला का मानना है कि हो सकता है इसी गला दबाने के दौरान रोहित शेखर तिवारी की मौत हो गई। शुक्ला सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं और कानून की जानकार भी, ऐसे में हो सकता है वो इस हत्या को गैर इरादतन हत्या की ओर ले जाने के लिए यह कहानी बता रही हो, यही कारण है कि पुलिस जांच के अंतिम पड़ाव में सभी तथ्यों और बयानों को एक बार फिर से पुख्ता कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह साफ हो चुका है रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा शुक्ला ही रात को रोहित के कमरे में गई थी और रोहित के कमरे में जाने और वहां से निकलने के बीच का समय ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रोहित शेखर तिवारी की मौत का समय है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की तफ्तीश में लगी है साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं इस हत्या में अपूर्वा शुक्ला के साथ कोई और भी तो नहीं था। कॉल डिटेल में यह भी पता चला है कि मंगलवार सवेरे अपूर्वा शुक्ला ने अपने एक जानकार को फोन किया था। पुलिस जांच कर रही है कि यह फोन कहीं हत्या के बाद कानून के सलाह मशविरे के लिए तो नहीं किया गया था। हालांकि पुलिस अभी औपचारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH