NationalTop Newsमुख्य समाचार

Kannauj Live: इत्रनगरी में गरजे मोदी कहा, “सपा-बसपा का सपना जात-पात जपना, जनता का माल अपना’

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के चलते आज शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार थम जाएंगे। 71 सीटों पर मतदान के चलते आज 5 बजे के बाद कोई पार्टी प्रचार नहीं कर पाएगी। इसलिए सभी पार्टियां ज़ोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इत्रनगरी नगरी कन्नौज पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि बाबा साहब का अपमान करने वालों को बहनजी गले लगा रही हैं। इनकी यही सच्चाई है, ये कुर्सी के लिए अपने स्वार्थ के लिए अपमान भी कुर्सी के नीचे छिपा देते हैं और कुर्सी पर चिपक जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा, कि इनका तो यही सपना है जात-पात जपना जनता का माल अपना। 2014 के पहले इनका धंधा ही लूट का था।

कन्नौज में आयोजित विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, ‘मैं कल्पना नहीं कर सकता, इतनी गर्मी में इतनी भारी संख्या में वो भी प्रचार के अखिरी दिन आप सभी विजय डंका बजाने के लिए आए हैं। इतनी बड़ी संख्या में आपका यहां आना यह दिखाता है कि बीजेपी 2014 का रिकार्ड तोडऩे जा रही है।’

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किये हुए कामों को भी बताया, उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश में मोदी का प्रचार वो बहनें कर रही हैं जिन्होंने अपनी पूरी ज़िन्दगी चूल्हे के धुएं में गुज़री थी आज उज्ज्वला योजना के तहत उनको गैस कनेक्शन मिला है। इसके साथ-साथ उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान, आयुष्मान योजना, और पीएम किसान सम्मान की भी बात कही।

बरहाल, कन्नौज की सीट बीजेपी और गठबंधन दोनों दल के लिए कितनी मायने रखती है इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कन्नौज जा रहे हैं। बीजेपी के सूत्रों का मानना है कि यादव परिवार के इस किले को तोड़ना मुश्किल नहीं है और इसके पीछा वो 2014 के चुनाव परिणाम को गणित को देख रहे हैं। दरअसल, साल 2014 में बीजेपी ने यादव परिवार के इस किले की दीवार को दरका दिया था। यादव परिवार की बहू डिंपल यादव की जीत का अंतर सिर्फ 19907 वोटों का था।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava