NationalTop Newsमुख्य समाचार

पं बंगाल: TMC की गुंडागर्दी से डरे लोग, कहा-“पोलिंग बूथ पर सेन्ट्रल फ़ोर्स लगाओ तभी करेंगें वोटिंग नहीं तो वो लोग पीटेंगें”

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज देश के 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर आज यानि 29 अप्रैल को मतदान किया जा रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में पिछली बार की तरह इस बार भी TMC के गुंडों की गुंडागर्दी की खबर सामने आ रही है।

TMC के गुंडे इस कदर पश्चिम बंगाल में हिंसा की राजनीति कर रहे हैं कि लोग अब मतदान केंद्र जाने से भी डर रहे हैं। सत्ता का फायदा उठाकर TMC के गुंडे जो मर्जी कर रही है वो कर रहे हैं जिसके कारण पूरा पश्चिम बंगाल डरा हुआ है।

टीएमसी के कार्यकर्ता मतदाओं के बीच खौफ फ़ैलाने में लगे हुए हैं। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण 18 अप्रैल को भी पश्चिम बंगाल के रायगंज में मतदाओं को पोलिंग बूथ में जाने से टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने रोका था। जिसके चलते गोलीबारी भी हुई थी। पुरे देश में एक सामान्य रूप से मतदान चल रहा है लेकिन चुनाव के चौथे चरण में भी बंगाल में अफरा-तफरी का मौहाल है।पश्चिम बंगाल के आसनसोल इलाके में भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दोनों पार्टियों के समर्थकों ने आपस में लाठियां चलानी शुरू कर दी। हिंसा का स्तर इतना बढ़ गया कि भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर भी लाठियां बरसाई, यहां तक उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। टीएमसी के गुंडों की गुंडागर्दी यहां तक ही सीमित नहीं रही उन्होंने पत्रकारों को भी निशाना बनाया उन्हें भी नहीं छोड़ा। बीजेपी नेता ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है।पश्चिम बंगाल में TMC की गुंडागर्दी से त्रस्त हो चुकें लोगों ने पोलिंग बूथ पर सेन्ट्रल फ़ोर्स लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा वो तभी वोट देने जाएंगे जब पोलिंग बूथ पर पुलिस फ़ोर्स तैनात होगी नहीं तो TMC वाले पीटेंगें और पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी, क्योंकि वो भी ममता बनर्जी के कहने पर चल रही है।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava