Entertainment

‘हां मेरा एक सौतेला भाई भी है लेकिन वो हमारे साथ नहीं रहते, पापा से नफरत करते हैं’-आलिया भट्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने बुलंदियों को छू रही हैं। एक के बाद एक हिट फ़िल्में देनी वाली आलिया भट्ट की एक्टिंग और खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं। हाल ही उनकी फिल्म कलंक को लोगों ने ज्यादा प्यार ना दिया हो मगर उस फिल्म में आलिया के ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की सभी ने तारीफ की थी।आलिया के परिवार की बात करें तो महेश भट्ट का पूरा परिवार ही इन दिनों अपने मुकाम पर है। लेकिन क्या आप जानते है पूजा भट्ट और शाहीन के अलावा आलिया भट्ट का एक भाई भी है। सिर्फ यही नहीं महेश भट्ट के बेटे अपने पिता से बेहद नफरत भी करते हैं।

बता दें, राहुल भट्ट पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें बिग बॉस सीज 4 में भी देखा जा चुका हैं। अपने परिवार से दूर रहने के लिए उन्हें अक्सर विवादों में भी घिरे रहना पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के भाई का नाम आतंकी डेविड हेडली के साथ भी जोड़ा जाता है।

राहुल और महेश भट्ट के बीच दरार की वजह महेश भट्ट का उनको लॉन्च ना करना बताया जा रहा है। राहुल ने एक बार इंटरव्यू में कहा भी था, ‘हम दोनों के रिश्ते के बीच इगो का प्रॉब्लम है। मैं अपने वे में चलता हूं र वो एक सक्सेस फुल आदमी हैं। कम्यूनिकेशन ना होने की वजह से गलतफहमियां होती हैं। डैड भगवान में बिलीव नहीं करते। मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं पर मेरे अलग रास्ते हैं। उनकी अपनी वजह है जिसकी वजह से उन्होंने मुझे लॉन्च नहीं किया।’वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया भट्ट इन दिनों महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई देंगे।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava