Entertainment

OMG! रणबीर नहीं टाइगर के साथ बैडरूम में करतूत करती पकड़ी गई आलिया, VIDEO हुआ VIRAL

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बुलंदियों की पर हैं साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही मेें आलिया और टाइगर का एक वीडियो सोसळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टार्रर फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का तीसरा गाना ‘हुकअप’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में टाइगर के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं।

आपको बता दें, स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर-2 के इस नए गाने का नाम ‘हुकअप’ है। इस गाने में आलिया फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांटिक केमेस्ट्री शेयर करती दिखाई दे रही हैं।

फिल्‍म का यह गाना पार्टी थीम पर बना है जो किसीको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने के लिरिक्‍स काफी रिफ्रेशिंग हैं। ‘हुकअप’ सॉन्ग में आलिया पर्पल कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं तो वहीं टाइगर ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं।

‘हुकअप’ सॉन्ग को बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। शूटिंग के दौरान टाइगर ने आलिया के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके साथ काम करना एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था। टाइगर ने कहा कि उन्होंने पहले कभी ऐसा डांस नंबर नहीं किया।

बता दें, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के अब तक तीन गाने रिलीज़ हो चुके हैं।इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर बनाया है। फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज हो रही है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava