City NewsTop NewsUttar Pradesh

अधेड़ ने घर में लगवाए 13 सीसीटीवी कैमरे, रेप के बाद की कई बच्चियों की हत्या, वीडियो देखने में आता था मज़ा

मेरठ। मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। यहां के जागृति विहार इलाके से पुलिस ने एक ऐसे अधेड़ को गिरफ्तार किया है जिसपर कई बच्चियों के साथ रेप और हत्या का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार, इस शख्स ने अपने घर में 13 सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए थे। बच्चियों से रेप और हत्या करने के बाद वो रिकार्ड हुए वीडियो को देखता था। इससे उसे आनंद मिलता था। पुलिस ने इस मामले में मेरठ के जागृति विहार में 63 वर्षीय सेवानिवृत बीमा अधिकारी विमल चंद के घर में सीसीटीवी कैमरे लगाने वाले टेक्नीशियन को भी गिरफ्तार किया है। टेक्नीशियन को इस पूरे मामले की जानकारी थी लेकिन पैसों के लिए वो विमल चंद को ब्लैकमेल कर रहा था।

उसने बताया कि विमल चंद के घर के हर कोने से लेकर बाथरूम और गलियों में भी सीसीटीवी कैमरे लगे थे। जब वह कैमरों को ठीक करने गया तो उसे पता चला कि आरोपी छोटी बच्चियों से रेप करता था। इतना ही नहीं उसने रेप के बाद कई बच्चियों की हत्या भी कर दी थी, जिनकी हड्डियां भी उसने घर में देखी थीं। अब तक मेरठ पुलिस ने 6 नाबालिग रेप पीडि़ताओं को कब्जे में लिया है, जिनकी उम्र 10 साल के अंदर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी गरीब नाबालिग बच्चियों को विशेषकर अपना निशाना बनाता था, वह उन्हें खाने पीने और पैसे का लालच देकर अपने पास बुलाता था और फिर उनके साथ हैवानियत को अंजाम देता था। वह उनके साथ घिनौनी करतूत को अंजाम देने के बाद उन्हें खाना, कपड़े और कुछ पैसे दे देता था। इन्ही में से कुछ बच्चियों की उसने हत्या भी कर दी थी।

विमल चंद मेरठ के मशहूर जागृति विहार इलाके में रहता था। इस इलाके में गरीब लड़कियां अपनी जरूरत की चीजों की पूर्ति करने के लिए आती रहती हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी की कुछ सालों पहले ही मौत हो गई थी। इसके बाद वह उसने पास के ही स्थानीय मंदिर में जाना शुरू कर दिया औऱ वहां मौजूद गरीब बच्चियों को खाना खिलाने लगा। इतना ही नहीं वह उन्हें कपड़े औऱ पैसे भी देता था। मुफ्त में ये सभी चीजें पाकर ये बच्चियां उसके घर तक आने लगी जहां पर उसे विमल से काफी मदद मिल जाया करती थी। मामले से जुड़े एक गवाह ने ये सारी पुलिस को बताईं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH