NationalTop Newsमुख्य समाचार

एक बार फिर आतंकियों के निशाने पर आया पुलवामा, ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज पांचवें चरण का मतदान हो रहा है। 17वीं लोकसभा के लिए हो रहे मतदान को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए जम्मू कश्मीर में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। बावजूद इसके जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने मतदान के दौरान ग्रेनेड हमला किया गया। इस हमले में एक सीआईएसएफ जवान के घायल होने की सूचना है। पश्चिम बंगाल में भी कई जगह पर हिंसा हुई है।

आतंकवाद का गढ़ माने जाने वाले अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम होने के बावजूद अनंतनाग समेत जम्मू-कश्मीर के अन्य इलाकों में लगातार हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने मतदान प्रक्रिया शुरू होने के कुछ देर बाद ही सुबह करीब नौ बजे श्रीनगर के पुलवामा जिले के अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार हमले में किसी भी  मतदाता के घायल होने की खबर नहीं है।

हालांकि, एक सीआईएसएफ जवान के घायल होने की सूचना मिली है। पुलिस अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादी की तलाश में पूरे एरिया को घेर लिया है। पुलिस का दावा है कि इस लोकसभा क्षेत्र के किसी भी मतदान केंद्र पर आतंकी हमले की ये पहली घटना है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava